Monday 4 December 2017

अधिकांश लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापार विधि


व्यापारी जानकारी - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग - स्टॉक मार्केट ट्रेडिंग - विदेशी मुद्रा स्केलेपिंग सिस्टम - विदेशी मुद्रा स्वचालित रूप से 5374 एक माह का परिचय, यांत्रिक व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली को सेट-और-भूल जाएं, उजागर हुआ, स्वचालित चरण-दर-चरण 100 यांत्रिक फ़ॉरेक्स सिस्टम। एक दिन में 30 मिनट से भी कम समय में, विदेशी मुद्रा बाजार में कभी भी सबसे ज्यादा क्रांतिकारी विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली और विदेशी मुद्रा विधि के साथ हजारों कमाएं। दरअसल 9-5 दिन नौकरी दासों से अधिक कमाएं, हर रोज़ विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए, मैं कुछ समय के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कारोबार में हूं और अनुभव के माध्यम से मैंने कई सैकड़ों चीज़ें सीख ली हैं I जो आज मैं आपके पास पेश करता हूं, वह लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है, जो आपको अंतिम सेट को सिखाना है और फॉरेक्स सिस्टम को भूल जा रहा है जो विशुद्ध रूप से यांत्रिक है, बहुत कम काम के लिए पूरी तरह तैयार किया गया है, कोई विश्लेषण नहीं है और शुद्ध लाभ मुझे आपको एक सरल प्रश्न: क्या आपने कभी पैसा बनाने के लिए अपना पैसा बना लिया है, विदेशी मुद्रा पर कारोबार करना मुझे यकीन है कि आप में से ज्यादातर इस सवाल का जवाब नहीं देंगे और मैं आपको सूचित कर सकता हूं, इसका कारण सरल है - आप गलत विदेशी मुद्रा व्यापार का प्रयोग कर रहे हैं प्रणाली। क्या आप मुझे सिखाने जा रहे हैं, एक सेट है और विदेशी मुद्रा प्रणालियों को भूल जाते हैं, हर महीने 600 से अधिक पिप्स बनाने में सक्षम हैं यदि आप मेरे जैसे कुछ भी हैं: - आप अपने ट्रेडों के बारे में तनाव नहीं करना चाहते हैं - आप अपनी स्क्रीन को मॉनीटर करना चाहते हैं दिन। - आप अपने व्यापार को स्थापित करने में सक्षम होना चाहते हैं, बाद में एक बड़े लाभ के साथ लौटें। विदेशी मुद्रा प्रणाली यह पूरी तरह से संभवतः एक अद्वितीय विदेशी मुद्रा व्यापार पद्धति का उपयोग कर रही है, जो अभी तक विदेशी मुद्रा बाजार से पहले ही सामने आई है। आपको केवल 100 के साथ शुरू करने की ज़रूरत है। हाँ। 100 और आईएम आपको दिखाएगा कि आप अपने आप को लाभ कैसे लेंगे। Im एक व्यापारी, बस आप की तरह मेरे पास कई सालों का अनुभव है और आज तक, Ive कभी कभी किसी को अपने विदेशी मुद्रा व्यापार रहस्यों को साझा करने के लिए कभी नहीं किया है Ive इस खेल में उम्र के लिए गया था और मैं जानता हूँ कि क्या पैसा बनाता है और क्या पैसा नहीं है, और आज, मैं तुम्हें एक सच्चे लाभदायक व्यापारिक तरीके और प्रणालियों को बेनकाब करने जा रहा हूँ। quot इस विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली ने 2 सप्ताह या अधिककल की अवधि में कभी नहीं खोया है यह आपके लिए मेरी गारंटी है। 100 गारंटी है कि आप लाभ। बीमार आपको दूध के लिए अपने जीवन के हर एक दिन में मुद्रा बाजारों को सिखाता है यह सरल लग रहा है और मैं आपको बता सकता हूं कि एफएक्स सिस्टम आपको उस सादगी को देता है। मैं क्या देख रहा हूं, व्यापारियों की सीमित संख्या है 100, सटीक होना, मेरे अविश्वसनीय गुप्त विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली का हिस्सा होना व्यापारियों का यह समूह व्यापार प्रणाली का उपयोग करने में सक्षम होगा और, यदि इनमें से कोई भी इस प्रणाली से लाभ नहीं ले पाता है, तो बिना किसी सवाल के लौटा दिया जाएगा। यह उद्धरण और भूल गए विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली पहले से ही परीक्षण के वर्षों में साबित हो चुकी है, जो कि एक आसान, निरंतर आय प्रवाह उत्पन्न करने की क्षमता रखता है। quot; यह है कि यह दिन के लिए वापस mequot के लिए जैसा था, मैं एक पूर्णकालिक नौकरी के लिए काम किया मुझे हड्डी पर काम किया जा रहा था और मुझे पैसा बनाने के लिए किसी अन्य रूप या विधि की आवश्यकता थी। फिर मैंने इंटरनेट के माध्यम से विदेशी मुद्रा में ठोकर खाई और मैंने उन कुछ व्यापारिक विधियों की कोशिश की जो मैंने सुना था। स्वाभाविक रूप से, मैं खो गया, देख रहा था कि मैं क्या कर रहा था, उसके बारे में मुझे बहुत कुछ पता नहीं था, और मुझे इसके बारे में पर्याप्त जानकारी नहीं थी, मेरी रोज़ाना 10 घंटे की नौकरी के साथ, मैं ज्यादा कारोबार नहीं कर रहा था। मुझे पता था कि मैं विदेशी मुद्रा पर धन व्यापार करना चाहता था, मैंने हर एक विदेशी मुद्रा की पुस्तक को कल्पना करना शुरू कर दिया। मैंने विधि सामने और पीछे की जांच की। मैंने अवधारणा लागू की आप इसे नाम देते हैं, मैं इसे एक बार तक कोशिश करता, यह सब कुछ समझने लगा। आखिरकार सुरंग के अंत में कुछ प्रकाश था, तब मैं अपने सिस्टम को महीनों तक समाप्त करने तक जारी रखता रहा जब तक कि यह सही नहीं था। इस समय तक मैंने अपनी नौकरी छोड़ दी थी क्योंकि मैं व्यापार से कमा रहा था, यह उस अंतराल की तुलना में अधिक था जो मैंने उस अंतराल पर नौकरी की कमाई की थी। क्या सबसे अच्छा है मैं पीसी पर शायद ही कभी भी था, जो कि विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विकसित हुआ था। एक गारंटीकृत व्यापार प्रणाली जिसका उद्देश्य आपको लाभ - एक ही प्रणाली है जिसका मैं वर्षों से उपयोग कर रहा हूं। कभी भी ग्रस्त नहीं रहना ट्रेडों सबसे घातक, यांत्रिक सेट का प्रयोग करें और कभी भी विदेशी मुद्रा व्यापार बाजारों के लिए तैयार किए गए सिस्टम को भूल जाते हैं। आप को अपनी स्क्रीन पर बैठने की ज़रूरत है पूरे दिन अपने आप को लाभ की गारंटी दें 9-5 दिन के नौकरी के लिए बिल्कुल सही काम करने के लिए बहुत कम खाली समय का व्यापार विफलता के उस समूह समूह से दूर हां हां, मैं अब व्यापारियों के एक बड़े समूह के बारे में बात कर रहा हूं। मैंने सुना है कि इतने सारे लोग विदेशी मुद्रा पर पैसे खो रहे हैं और कुछ सरल कारण हैं क्यों मैं खुद को भी मुश्किल तरीके से सीखा, और जो मैं आपको पेश करने जा रहा हूं वह एक अविश्वसनीय रूप से लाभदायक तरीके है, आप एक लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए बहुत आवश्यक अनुभव के वर्षों में लंघन हो जाएगा। - तत्काल कोई निर्णय लेने की आवश्यकता नहीं है। सब कुछ यांत्रिक है मैंने जो डिजाइन किया है वह एक पेशेवर कोटेनेटेड ब्ल्यूप्रंटक्वॉट है, जिससे आपको पैसे में रेक करने के लिए मेरे सटीक कदमों की प्रतिलिपि बनाने में मदद मिलती है जैसे कि कल नहीं होता है आप क्या करेंगे? मैनुअल पढ़ें, अपना व्यापार रखें और अपने पीसी को छोड़ दें, जबकि मुनाफे में बस रोल, पीआईपी के जरिये, आप जो कुछ भी महसूस करते हैं वह कर रहे हैं। अविश्वसनीय लगता है, और यह है, क्योंकि मैं हर एक दिन ऐसा करता हूं quot। विदेशी मुद्रा में अरबों को बनाया जाना है quot आप पहले से ही पता होगा कि यद्यपि। आप इस व्यवसाय में पैसा कमाते हैं जैसे कि मैं हूं और वहां जाने के लिए एक विशाल राशि है सिस्टम आपको उस तेजस्वी बढ़त देगा जो आपको आगे बढ़ाएगा। ये आपको करने की ज़रूरत है, वह कदमों का पालन करें। ये सरल लाभदायक व्यवसाय बनाने के लिए सीखने जा रहे हैं, दैनिक शुरुआती कारोबार में जितना कम हो, जब मैंने शुरू किया था .. जाहिर है मैं अपने निपटान में हजारों डॉलर या पाउंड नहीं करता था। मैंने एक छोटी सी राशि का निवेश किया मैं शुरुआत में हार गया लेकिन फिर मुझे रिटर्न देखने को मिला। भारी रिटर्न मुझे पता है आप में से ज्यादातर बड़े समय या पूर्णकालिक व्यापारिक नहीं हैं, लेकिन एक छोटा सा 100 आपको दुनिया में सबसे बड़ा पैसा बनाने के अवसरों में से किसी एक में अपने रास्ते पर रहने की जरूरत है। व्यापार जब आप ट्रेडिंग याद की तरह महसूस करते हैं, तो यह मैनुअल 9 से 5 वें दिन के साथ ही व्यावसायिक व्यापारी दोनों के लिए तैयार किया गया है। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस ब्रैकेट में आते हैं। इसमें कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास अपने ट्रेडिंग अकाउंट में 100 या 100,000 हैं। क्या बात यह मैनुअल आपको पैसा बनाने जा रही है, इसका बड़ा पैसा होने वाला है और यह कुछ ही मिनटों में शुरू हो रहा है। इस 100 मैकेनिकल प्रॉफिट मशीन का उपयोग करते हुए, आप दिन 1 से अपने खाते में आने वाले पैसे को देखना शुरू करने जा रहे हैं और मैं इसकी गारंटी देता हूं। बाजार 24 घंटे एक दिन खुला है। इसका मतलब है कि कोई समय बाधा नहीं है आप एक व्यापार स्थापित कर सकते हैं और काम पर जा सकते हैं आप एक व्यापार स्थापित कर सकते हैं और सोने के लिए जा सकते हैं यह सिस्टम उस व्यक्ति के चारों ओर बनाया गया है जो इसे प्रयोग कर रहा है। और यह आपको कुछ ही कम समय में हो सकता है एक प्रणाली के लिए सैकड़ों या हजारों डॉलर का भुगतान न करें जो आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से लाभ की गारंटी देता है। वे तुम्हें तेजस्वी कर रहे हैं आपको मास्टर करने के लिए इतना आसान काम करने के लिए पैसा बनाने शुरू करने के लिए एक भाग्य का भुगतान नहीं करना चाहिए। विदेशी मुद्रा प्रणाली आपको व्यापार दिखाने के लिए कैसे दिखाती है यदि आपके पास कोई प्रश्न हैं, तो कृपया पूछें। आपकी संतुष्टि महत्वपूर्ण है, और जब आप आदेश देते हैं तो मैं इसकी गारंटी देता हूं अगर किसी भी कारण से, आप पैसे नहीं कमाते हैं तो केवल 30 दिनों के भीतर मुझसे संपर्क करें और आपकी खरीद मूल्य में से 100 में आईआर रिफंड। बस मुझे बताएं और बीमार स्पॉट पर आपकी पूरी क्रय मूल्य की वापसी करें। यू.एस. सरकार की अस्वीकरण की आवश्यकता है - कमोडिटी वायदा कारोबार आयोग वायदा और विकल्प ट्रेडिंग के पास बड़े संभावित पुरस्कार हैं, बल्कि बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। इस वेबसाइट पर या इस वेबसाइट से खरीदे गए किसी भी ई-पुस्तक या सॉफ़्टवेयर की सभी जानकारी केवल शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए है और वित्तीय सलाह प्रदान करने के लिए नहीं है। लाभ या आय के बारे में कोई भी बयान, व्यक्त या निहित, कोई गारंटी नहीं दर्शाता है आपका वास्तविक व्यापार घाटे में हो सकता है क्योंकि व्यापार प्रणाली की गारंटी नहीं है। आप अपने कार्यों, ट्रेडों, लाभ या हानियों के लिए पूर्ण जिम्मेदारियों को स्वीकार करते हैं, और किसी भी और सभी तरीकों से स्वस्थ विदेशी मुद्रा नकद और इस सूचना के किसी भी अधिकृत वितरकों को हानिरहित रखने के लिए सहमत हैं। सर्वाधिकार सुरक्षित। इस प्रणाली के उपयोग से हमारे उपयोगकर्ता समझौते की स्वीकृति होती है। ट्रेडर-इन्फो - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग - स्टॉक मार्केट ट्रेडिंग - विदेशी मुद्रा स्लैपिंग सिस्टम - विदेशी मुद्रा स्वचालित जरूरत ईमानदार विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली इन मैकेनिकल ट्रेडिंग सिस्टमों को देखें विदेशी मुद्रा व्यापार सबसे अधिक जोखिम वाले निवेशों में वर्गीकृत किया जा सकता है जो सबसे अधिक लाभदायक और सबसे अप्रत्याशित हैं। उपरोक्त कारण यह है कि पवित्र ग्रेल शब्द को मिथक क्यों माना जाता है क्योंकि अधिकांश विदेशी मुद्रा व्यापारियों का मानना ​​है कि भारी जोखिम के बिना विदेशी मुद्रा व्यापार की विदेशी मुद्रा प्रणाली, पिछली बार तरीकों को लोड करने का प्रयास करते हुए, असफलताओं के कारण भय और चिंता का अस्तित्व नहीं है। मेरा मानना ​​है कि विचित्रता एक सापेक्ष शब्द है, असंभव नहीं है और विफलता कभी भी विफल नहीं होती जब तक कि आप फिर से कोशिश न करने का निर्णय लेते हैं। जब तक आप इस रिपोर्ट के माध्यम से होते हैं, देखते हैं कि क्या आप मेरे साथ सहमत हैं कि - एक पवित्र ग्रेल का अस्तित्व है - पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती मिली है - पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती भी एक प्रणाली नहीं है, इसके लिए अलग दृष्टिकोण हैं - (यह ध्वनि हो सकता है अजीब) पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती की खोज एक बच्चे के माध्यम से एक विदेशी मुद्रा पेशेवर नहीं हो सकता है किसी भी आगे पढ़ने से पहले कृपया जान लें कि यह विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली अनुशासन, और विश्वास की आवश्यकता है लक्ष्य तक पहुंचने से पहले किसी स्थिति को कभी भी बंद न करें। और भगवान सर्वशक्तिमान के साथ तालमेल रखें, वह एक है जो मुझे प्रणाली का पता चला है, सभी रहस्यों के मास्टर दिमागदार यह मैनुअल ईश्वर सर्वशक्तिमान को समर्पित है, पवित्र आत्मा और परमेश्वर का पुत्र यीशु मसीह विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली ने बताया कि विदेशी मुद्रा प्रवृत्तियों में आती है, प्रवृत्ति तेजी (ऊपर की ओर), मंदी (नीचे) या क्षैतिज (किनारे) हो सकता है इस ट्रेडिंग सिस्टम के दृष्टिकोण पर ध्यान नहीं दिया जाता है कि कीमत किस दिशा में ले जाना चाहती है, यह विदेशी मुद्रा व्यापार से प्रति दिन न्यूनतम 40 पिप्स बनाने के बारे में अधिक चिंतित है। इस विदेशी मुद्रा प्रणाली का उपयोग करते समय अवधारणा है आपकी सफलता आपके द्वारा बनाई गई विदेशी मुद्रा की संख्या में नहीं है, लेकिन आपके द्वारा दर्ज किए गए मात्रा में नहीं है। इस मैनुअल के साथ आने वाले अन्य अनुलग्नक 1. लगातार स्वचालित धुरा कैलकुलेटर (जो केवल मेटाट्रेडर प्लेटफॉर्म पर काम करता है) । 2. एक औसत विदेशी मुद्रा दैनिक रेंज कैलकुलेटर, औसत साप्ताहिक रेंज कैलकुलेटर और औसत मासिक रेंज कैलकुलेटर (यह केवल मेटाट्रेडर प्लेटफॉर्म पर काम करता है)। श्रेणी विदेशी मुद्रा कैलकुलेटर के लिए, मैंने पहले से ही इस शोध प्रणाली के साथ जोड़े को खोजने के लिए अपने शोध किया है। (आप इसे अपने स्वयं के अधिक शोध के लिए उपयोग कर सकते हैं) मुद्रा विदेशी मुद्रा जोड़े इस प्रणाली के साथ काम कर रहे हैं AUDUSD (सामान्य स्पीड) EURUSD (सामान्य स्पीड) AUDNZD (लाइटिंग स्पीड) AUDCAD (प्रकाश की गति) अंजीर 1 मेटाट्रेडर प्लेटफार्म स्क्रीनशॉट ऊपर मेटाट्रेडर प्लेटफार्म NovDec 2008 पर एक EURUSD 4hours चार्ट है। विदेशी मुद्रा रणनीति उपकरण पट्टी से ऊर्ध्वाधर रेखा चुनें और वर्तमान दिन से पिछला दिन की सीमा तय करें सुनिश्चित करें कि लाइन वर्तमान दिन पहले कैंडलस्टिक को 00:00 घंटे पर दिखाती है। टूल बार से क्षैतिज रेखा को चुनें और वर्तमान दिन की पहली मोमबत्ती को दो में विभाजित करें। इस लाइन लाइन को कॉल करें लाइन X के ऊपर 40 पिक्स काउंट करें और दूसरी क्षैतिज रेखा को रेखा से ऊपर 40 पिप्स ठीक करें और इस लाइन लाइन X1 को कॉल करें। लाइन X1 से ऊपर एक और 40 pips की गणना करें और अपनी क्षैतिज रेखा X2 रेखा X1 से ठीक 40pips खींचें। लाइन एक्स के नीचे 40 पिक्सों को गिनें और लाइन क्षैतिज नीचे क्षैतिज रेखा को 40 पिप्स खींचें, इस लाइन लाइन एक्स 3 को कॉल करें। रेखा X3 के नीचे एक और 40 पीपों की गणना करें और क्षैतिज रेखा को रेखा X3 के ठीक नीचे 40pips से खींचें। आपका विदेशी मुद्रा चार्ट इस तरह दिखना चाहिए कि लाइन एक्स शुरुआती बिंदु है, जब तक वह दिन के लिए अपनी दिशा नहीं लेता तब तक लाइन X1 और X3 के बीच नृत्य करने की कीमत की अनुमति दें। लाइन X1 के मूल्य मूल्य पर अपना खरीद रोकें, आपका लाभ लाभ लाइन X2 पर होना चाहिए, स्टॉप लॉस X4 पर होना चाहिए। लाइन X3 के मूल्य मूल्य पर अपना विक्रय बंद सेट करें, आपका लीग एक्सपीरियल लाइन X4 पर होना चाहिए, स्टॉप लॉस X2 लाइन पर होना चाहिए। - मूल्य आपकी खरीद ऑर्डर को गति प्रदान कर सकता है और 40 पिप्स का लाभ ले सकता है - मूल्य आपके विक्रय आदेश को ट्रिगर कर सकता है और 40 पिप्स के अपने लाभ लेने पर - मूल्य आपके खरीद ऑर्डर और आपके विक्रय ऑर्डर दोनों को ट्रिगर कर सकता है, दोनों प्रॉफिट जोनों को मारा, आपको 80 पिप्स का लाभ दे। - मूल्य आपकी खरीद ऑर्डर को प्रभावित कर सकती है और अपने लाभ में नहीं पहुंच सकती, 80 पिप्स नीचे आ सकती है ताकि आप अपना विक्रय ऑर्डर मार सकें और आपको 80 पिप्स का नुकसान हो। - मूल्य आपके विक्रय आदेश को प्रभावित कर सकता है और अपने लाभ लेने तक नहीं पहुंच सकता, ऊपर 80 पिप्स वापस अपने खरीद आदेश को हिट करने के लिए और आपको 80 pips का नुकसान दे। उदाहरण 4 और 5 लगभग एक महीने मुद्रा जोड़े में इस प्रणाली के साथ काम करता है। एक महीने में उदाहरण 4 और 5 की संख्या को कम करने के लिए, ऊपर दिए गए लंबित आदेशों को तुरंत दोहराएं, आप अपने पहले लाभ को अपने अगले शुरुआती बिंदु से लाभ उठाने वाले दिन के लिए अपना पहला लाभ लेते हैं। यह आपकी लाइन एक्स है। इस प्रणाली के साथ, आप हर 81pips मूल्य आंदोलन के 40 पिप्स को पकड़ सकते हैं, चाहे वह दिशा हो, लेकिन सिर्फ 90 पिक्स को सुरक्षित पक्ष के रूप में बताएं, 90 पिप्स मेरे शोध करते समय मैंने इस्तेमाल किया मानदंड था, कीमत तीन महीने के रुझान को बढ़ा सकती है, हजारों पिप्स ऊपर या नीचे की तरफ बढ़ रही है एक बार दिशा शुरू हो जाने के बाद एक ही दिन में विपरीत दिशा में 80 पिप्स चलने में मुश्किल हो जाती है। नतीजतन, यदि कीमत एक महीने में 1000pips ऊपर या नीचे ले जाती है, तो आपको इस महीने के दौरान 500 पिप्स को पकड़ने का मौका मिलेगा। यदि आप इस प्रणाली का उपयोग करेंगे तो आपको लालच को खत्म करने की आवश्यकता है। नीचे इस प्रणाली का उपयोग करते समय स्थिति दर्ज करने के लिए ब्लू प्रिंट होता है नीचे दिए गए विदेशी मुद्रा ब्रोकर खाते 400USD के साथ शुरू होते हैं और 15 ट्रेडों के बाद 4,440USD बनते हैं कृपया इस विदेशी मुद्रा प्रणाली के नियमों पर ध्यान दें। जल्दी में बहुत ज्यादा मत हो 1. 80 यूएसडी (0.2) लॉट 2. 80 यूएसडी (0.2) लॉट 3. 80 यूएसडी (0.2) लॉट 4. 120 यूएसडी (0.3) लॉट 5. 120 यूएसडी (0.3) लॉट 1. 160 यूएसडी (0.4) बहुत 2. 160 यूएसडी (0.4) बहुत सारे 3 200 यूएसडी (0.5) बहुत अधिक 4. 240 यूएसडी (0.6) बहुत अधिक 5. 280 यूएसडी (0.7) बहुत सारे 1. 360 यूएसडी (0.9) बहुत सारे 2. 400 यूएसडी (1.0) बहुत सारे 3. 480 यूएसडी (1.2) बहुत सारे 4. 600 यूएसडी (1.5) बहुत सारे 5 680 यूएसडी (1.7) बहुत सारे व्यापारों की स्थापना में आप अपनी अर्ध क्षमता का उपयोग करें। इससे आपको बचाव में प्रवेश करने की सुविधा मिलती है जब उदाहरण 4 और 5 ऊपर होता है। कीमत X1 या X3 कटौती करने के लिए कभी भी इंतजार न करें और अपनी सभी खरीद शक्ति का उपयोग करें उपरोक्त नीले रंग का प्रिंट यह गारंटी नहीं देता है कि आप 15 ट्रेडों को लगातार जीतेंगे, यह स्थिति में प्रवेश करने पर आपको मदद करने के लिए एक गाइड है। उदाहरण के तौर पर, आपने एक और व्यापार स्थापित करके कीमत का पालन करने का निर्णय लिया, जिस दिन आपका अंक एक्स का पहला लाभ ले लें, फिर प्रक्रिया को दोहरा कर, ऐसे ट्रेडों को आम तौर पर अगले दिन तक पूरा कर लिया जाएगा। मैं अगले दिन अपनी पहली मोमबत्ती का निर्धारण करके अगले दिन ट्रेडों को रीसेट करता हूं, कल के निष्क्रिय लंबित ऑर्डर को हटा दें और कल चलने वाले वर्तमान चल व्यापार से मेरा लाभ ले लें। आजकल व्यापार के स्टॉप लॉस को शिफ्ट करें, जो आज के ऑर्डर समकक्ष लंबित है। ऐसे उदाहरण जहां आप एक उलट पैटर्न देखते हैं, आप तुरंत कल कारोबार को बंद कर सकते हैं यदि यह एक निरंतरता वाला पैटर्न है, तो आज आपके लिए दोहरे मुनाफा है यदि आप चार्ट्स को कैसे पढ़ा नहीं समझते हैं, तो इसे आज के व्यापार के साथ ही छोड़ दें मैंने वर्ष 2007 में विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू किया, उपरोक्त सामग्री अनुभव के वर्षों का एक उत्पाद नहीं है, बल्कि भगवान से प्रेरणा है। आपके पास एक विकल्प है, मुझे अधिक जानकारी और रहस्यों के लिए ईमेल भेजना या मेरे रहस्य के स्रोत से कनेक्ट होने के लिए, यीशु चुनना आपको है। इस ईमानदार विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली का उपयोग करने के बाद मुझे मेल करें क्या यह वास्तव में 1000 अमरीकी डालर के लायक था, क्या आपने परिणामों को अपनी लागत से अधिक राशि दी थी, बीमार आपके सुनने में खुशी हुई विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली दो (बोनस) आपको इस प्रणाली का उपयोग करने के लिए अपने मेटाट्रेडर प्लेटफॉर्म पर निरंतर विदेशी मुद्रा ऑटो पिवट कैलकुलेटर लोड करने की आवश्यकता होगी। धुरी कैलकुलेटर की प्रतिलिपि बनाएँ और इसे सी में चिपकाएं: प्रोग्राम फ़ाइलें मेटेटैडर नॉर्थफिनेंसएक्सपीट्रिक्स इंडिकेटर अपने चार्ट पर पिवट्स को लोड करने के लिए सूचक बटन पर क्लिक करें और कस्टम चुनें, फिर पिवोट्स डेलीएसराइमफ़िक्स चुनें। औसत दैनिक रेंज कैलकुलेटर के लिए इसी तरह की प्रक्रिया को दोहराएं आपका विदेशी मुद्रा चार्ट नीचे दिए गए चित्र की तरह दिखना चाहिए। नीली लाइनें समर्थन लाइनें हैं, लाल रेखाएं प्रतिरोधी रेखाएं हैं विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियां समर्थन और प्रतिरोधी लाइनों के बीच एक लंबित ऑर्डर सेट करें जिससे लाइनों से 15 पिप्स अंतर हो। ऊपरी हिस्से में खरीदें (जब प्रतिरोध टूट गया है) और निचले हिस्से पर बेचते हैं (जब समर्थन टूट गया है) इन पहलुओं को स्थापित करने के बारे में एक रहस्य है जिस तरह कीमत के लिए जाल स्थापित करना यह व्यापार का सबसे खराब तरीका हो सकता है यदि आप इसके पीछे का रहस्य नहीं जानते हैं। एक अन्य विकल्प ट्रेडिंग समर्थन और प्रतिरोध के साथ तत्काल निष्पादन (मार्केट ऑर्डर) का उपयोग करना है। मैं यह सलाह नहीं देता कि, मेटाट्रेडर्स को आपके प्रविष्टि मूल्य का पुन: उद्धरण करने के लिए कहने की एक गंदी आदत है। कृपया USDJPY, एक बहुत ही सुसंगत बाउंसर पर ऑटो धुएं का उपयोग करें। मेरा मानना ​​है कि यदि आपके पास कोई और है तो मुझे बताइए कि सबसे विश्वसनीय संकेतक कभी भी PIVOT अंक है। यह सिस्टम को एक शानदार तरीके से बढ़ा सकता है। स्ट्रैडल्स के पीछे प्रति घंटा, प्रति घंटा चार्ट पर, समर्थन और प्रतिरोधी लाइनों के बीच अंतर 40 pips से 120 pips के बीच होता है। मैं प्रति घंटा चार्ट और 15 मिनट का चार्ट सुझाता हूं। हर 15 पिप्स आंदोलनों के बाद आप लाइनों से 25 पिप्स चुन सकते हैं। शर्त पर अपने लंबित आदेश सेट करें कि किसी समर्थन या प्रतिरोधी रेखा को तोड़ा जाना है। कीमतें लाइनों को तोड़ सकती हैं या नहीं, जिसका मतलब है कि ब्रेक या बाउंस क्या करने की उम्मीद थी जब कीमतें लाइनों को छूती हैं (जो एक समर्थन लाइन या प्रतिरोधी रेखा हो सकती है), तो खरीद से पहले 15pips अंतर के साथ लाइन से अपने पैर की चौड़ाई को स्थानांतरित करें, बेचने से पहले 15pips अंतराल निष्पादित की जाती है। जब आप अपना क्रय ऑर्डर देते हैं, तो जब आप अपना विक्रय ऑर्डर देते हैं, तो समर्थन लाइन के नीचे 10 पिक्स्स को रोकने के लिए स्टॉप लॉस 10 पिक्स्स होना चाहिए, इससे कुल 25 पिक्स स्टॉप लॉस हो जाता है। अपने प्रवेश बिंदु को अपने प्रवेश बिंदु के बाद 25 पिक्स होना चाहिए। आप निश्चित रूप से सभी ट्रेडों को नहीं जीत पाएंगे। प्रत्येक व्यापार पर अनुपात को इनाम देने का जोखिम 1: 1 है या 5050 कहता है। लेकिन आपको हर तीन ट्रेडों में से एक को खोने की संभावना है - स्ट्रैडल का मतलब है कि वर्तमान मूल्य कार्रवाई के ऊपर एक लंबित ऑर्डर खरीदना और वर्तमान मूल्य कार्रवाई के नीचे एक बेच लंबित आदेश सेट करना। - लंबित ऑर्डर आपके द्वारा अपने प्लेटफ़ॉर्म पर सेट किए गए ऑर्डर हैं, वे जब तक आपके द्वारा भुगतान की जाने वाली कीमत तक नहीं पहुंचते तब तक निष्पादित न करें। आप के लिए क्या इंतजार कर रहे हैं I नीचे दिए गए तकनीक का वर्णन एक व्यापार में कूदने का एक बढ़िया अवसर है। नियमों का सेट जो मैं वर्णन करता हूं, वह विदेशी मुद्रा प्रणाली के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। मैंने इस तकनीक के कई नामों को सबसे सफल नाम से सुना है जिन्हें quot पिनबॉल ट्रेडकॉट कहा जाता है यह पहली प्रणाली है जिसे मैंने सीखा और विदेशी मुद्रा अनुसंधान में मेरी लंबी यात्रा के दौरान सफलतापूर्वक लागू किया। इसके साथ प्रयोग करें और अपने खुद के परिणामों को देखें। अब के लिए देखते हैं कि यह सिस्टम कैसे लागू किया जाता है। जब आप विदेशी मुद्रा चार्ट में एक अपट्रेंड या डाउनट्रेंड मानते हैं तो इस रुझान को शामिल करने वाले चैनल बनाने का प्रयास करें जब कीमत एक चैनल लाइन को हिट करती है और दूसरी चैनल लाइन में लौट जाती है तो यह देखने की कोशिश करती है कि क्या यह रेखा एक फिबोनैचि रिट्रेसमेंट स्तर के साथ मेल खाता है। कीमत को जरूरी नहीं कि दोनों चैनल लाइनों को मारना पड़ता है लेकिन कीमत स्विंग को चैनल लाइनों से प्रतिबंधित करना होगा यह व्यापार सेटअप आपको एक उच्च मौका देगा कि मूल्य रिवर्स (लंबी अवधि के शोध के अनुसार समय का 76)। चैनल लाइनों और फिबोनैचि रिट्रेसमेंट स्तरों को ठीक से डिजाइन करने के लिए अच्छी देखभाल करें। यदि आपको नहीं पता कि चैनल लाइन कैसे डिज़ाइन करें तो ट्रेंडलाइन विश्लेषण अध्याय में आसान ट्रेंडफ़ेन्डर वीडियो ट्यूटोरियल देखें संभावित उलटाव की दिशा में व्यापार। बंद करो नुकसान के आदेश को चैनल लाइन और फिबोनैचि रिट्रेजमेंट स्तर से थोड़ा नीचे या ऊपर सेट करना चाहिए। इस प्रणाली के वास्तविक बाजार व्यापार उदाहरणों के रूप में नीचे दी गई छवियों को देखें। विदेशी मुद्रा में कीमत के लिए यह बहुत आम है जब इसके लिए ऐसा करने के लिए एक से अधिक कारण हैं। पिनबॉल व्यापार में जोड़ा गया फिबोनैचि रिट्रेसमेंट स्तर के साथ चैनल लाइन की वजह से मूल्य उलट होता है ठीक से समानांतर चैनल लाइनों को डिजाइन करने के लिए अच्छी देखभाल करें आराम करना आसान है विदेशी मुद्रा चार्ट में इस तकनीक के साथ प्रयोग सबसे पहले पहले विदेशी मुद्रा आंदोलनों में पिनबॉल ट्रेडों को ढूंढने का प्रयास करें बहुत अभ्यास करें इस व्यापार सेटअप के आदी होने के बाद आपको अपने व्यापार में आवेदन करने के लिए तैयार होना चाहिए। सबसे पहले एक नई प्रवृत्ति उभरती हुई पहचान। चैनल लाइनें बनाएं और इस व्यापार प्रणाली का उपयोग करने का अवसर लें। आप निराश नहीं होंगे, व्यापार और शोध के इन सभी वर्षों के बाद मैंने कई व्यापारिक प्रणालियों को सीखा और इस्तेमाल किया है। अब मैंने पाया है कि फाइबोनैचि पैटर्न मेरे लिए सबसे लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापार तकनीक है मेरे साथ आपकी रुचि साझा करने के लिए धन्यवाद ईमानदारी से तुम्हारा, लुइज़ोस सिकंदर लुइज़ोस आप भी इसी तरह कर सकते हैं: आपके विवरण सख्ती से संरक्षित, सुरक्षित और कभी बेचा या साझा नहीं किए जा सकते हैं। हम भी स्पैम से उतनी ही नफ़रत करते हैं जितनी आप करते हैं। हमारी गोपनीयता नीति के बारे में अधिक जानकारी इस वेबसाइट पर मौजूद किसी भी लेख, सिस्टम, रणनीतियों, समीक्षाओं, रेटिंग, समाचार, शोध, विश्लेषण, कीमतों या अन्य जानकारी, इसके सहयोगी या योगदानकर्ताओं द्वारा, सामान्य बाजार कमेंटरी के रूप में प्रदान की जाती है और निवेश सलाह नहीं बनती है के बारे में किसी भी हानि या क्षति के लिए देयता को स्वीकार्य नहीं होगा, जिसमें बिना किसी सीमा के, लाभ का कोई नुकसान शामिल है, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकता है। कॉपीराइट कॉपी 2017 के बारे में सर्वाधिकार सुरक्षित। जोखिम प्रकटीकरण: मार्जिन पर ट्रेडिंग फॉरेक्स जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेनी चाहिए। सबसे अधिक लाभदायक ट्रेडिंग सिस्टम Ive लगभग 3 वर्षों के लिए कारोबार किया है, लेकिन मैं एक डेमो खाते के साथ कारोबार किया, मैं जे 16 को एक मौका दें लेकिन आप कम समय के कारोबार के लिए कौन से तरीकों की सलाह देते हैं और ट्रेंड अनुयायी प्रणाली के बारे में आप क्या सोचते हैं आपको ध्यान रखना चाहिए कि इस अच्छे मंच पर कुछ उल्लेखनीय प्रणालियों का उल्लेख किया गया है, और ये हैं अच्छी व्यवस्था है जो इस मंच पर उल्लेख नहीं किया जा सकता है मैं वर्तमान में एक का उपयोग करता हूं जो मुझे महान परिणामों के साथ खोपड़ी की अनुमति देता है और श्रव्य अलार्म और ईमेलफोन टेक्स्टिंग है। यह मेरी व्यवस्था नहीं है लेकिन मैं आपको इस प्रणाली की दिशा में आगे बढ़ सकता हूं। एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए, आपको एक सफल फ़ॉरेस्ट मार्टर की आवश्यकता है

No comments:

Post a Comment