Thursday 9 November 2017

60 सेकंड बाइनरी विकल्प प्रणाली


मेरा नाम जॉन कैंपबेल (सानेएफएक्स, रिच लज़ी ट्रेडर, इत्यादि) और 5 मिनट के ट्रेडों मैं कभी भी जारी किया गया पहला सिस्टम है जो आपको अपने खुद के सामान्य ज्ञान और कौशल का उपयोग करने के लिए सिखाता है - किसी भी संकेतक पर निर्भर होने के बावजूद, जैसे, यह एक कालातीत कौशल प्रदान करता है जिसका इस्तेमाल बाजार की स्थितियों की परवाह किए बिना और भविष्य में अनिश्चित समय के लिए पैसा बनाने के लिए किया जा सकता है। जब आप नियमों को सीखते हैं, तो आप आश्चर्यचकित होंगे कि यह कितना स्पष्ट और आसान है - और अभी तक बहुत लाभदायक है। नीचे आप केवल कुछ ही मिनटों में 660 स्पष्ट लाभ व्यापार देख सकते हैं। ध्यान दें कि विजेता ज्यादातर मुनाफे में अच्छी तरह से थे, लेकिन हारे हुए कुछ ही पीिप्स में विफल रहे। सिस्टम कभी भी काम करना बंद नहीं करेगा क्योंकि यह व्यापार के लिए उपयुक्त स्थिति चुन लेता है और ये स्थिति हमेशा मौजूद रहती है। ब्याज के एक बिंदु के रूप में, मैंने सोमवार को 24Option में 1,000 जमा किए थे और गुरुवार की रात ने इस प्रणाली का उपयोग करके 2,000 रुपये प्रति दिन कुछ घंटे में कारोबार किया था। 24 विकल्प या विकल्प मेले से नए 300 सेकंड विकल्प का उपयोग करता है अप्रिय सच्चाई यह है कि रोज़ या संभवतः 4 घंटे के चार्ट से कम पर कोई मैकेनिकल ट्रेडिंग सिस्टम काम नहीं करता है (बिना अनुभव के और विवेक लागू करने)। यह विचार कि वह 60 सेकंड ट्रेडिंग पर काम कर सकता है, वह पागल है क्योंकि आप सिर्फ यादृच्छिक उतार-चढ़ाव कर रहे हैं और वास्तविक दिशा में नहीं। इस तरह के सिस्टम बेचे जाते हैं क्योंकि विक्रेता के मुनाफे के हिस्से के लिए दलाल के साथ एक सहबद्ध समझौता होता है - और जब आप हार जाते हैं तब मुनाफे ही बनती है इसलिए, यह केवल आपको अपने खाते को खाली करने के लिए डिज़ाइन सिस्टम को बेचना समझ में आता है। मेरे पास 24 ऑप्शन या मार्केट्स वर्ल्ड के साथ कोई लाभ शेयर समझौता नहीं है, लेकिन जब मैं जमा करता हूं तो मुझे एक निश्चित कमीशन मिलता है, इसलिए मैं आपको जीतना चाहता हूं। यही कारण है कि मैं इसे सिर्फ एक टोकन 20.00 के लिए बेच सकता हूं। आपके पास एक खाता होना चाहिए, क्योंकि उनके पास 300 नए विकल्प हैं - दूसरे शब्दों में, वे निश्चित समय के बजाय केवल पांच मिनट के लिए ही चलते हैं। 5 मिनट ट्रेडों किसी भी संकेतक का उपयोग नहीं करता है गाइड पूर्ण निर्देश कैसे व्यापार में सुस्त अवधि की पहचान करने और आंदोलन की प्रतिबंधित सीमा पर कैपिटल को कवर करता है। यह वास्तव में ये है कि 39 वें स्थान पर आंदोलन 39 सामान्य व्यापार को मारता है क्योंकि कोई स्पष्ट दिशा नहीं है लेकिन हम उन्हें प्यार करते हैं आप चार्ट आंदोलनों को सीखेंगे और कुछ संदिग्ध संकेतक पर भरोसा करने की बजाय सामान्य ज्ञान का उपयोग करने में सक्षम होंगे, जो केवल कुछ शर्तों के तहत काम करता है। विकल्पों के साथ, हमें न केवल प्रॉफिनेशन की 10वी पीरियड की जरूरत है, जो पैसों में 3940 रुपये की पैकेट है - आम तौर पर 75 स्पष्ट लाभ यह एक बहुत ही सरल प्रणाली है, जो पूर्ण शुरुआती के लिए उपयुक्त है, लेकिन अनुभवी व्यापारियों की आसान प्रभाव की सराहना होगी। किसी भी समय क्षेत्र में और 20 मुद्रा जोड़े, तेल, सोना, चांदी, स्टॉक, डो और नास्डैक पर इस्तेमाल किया जा सकता है। 250 न्यूनतम पूंजी लेकिन 500 के लिए 50 विकल्पों का व्यापार करने की सिफारिश की गई है और 1,000 एक जीवित आय प्रदान कर सकते हैं। मैं नियमित तौर पर खुद को व्यापार करता हूं हम ऐसी परिस्थितियां व्यापार करते हैं जो अन्य व्यापारी नफरत करते हैं मैं हमेशा जॉनऑरोनजैनअरेज़ और कर्व्स बाइनरी ऑप्शंस स्ट्रेट्जी पर समर्थन के लिए उपलब्ध हूं। तीर और कूर्स. एक्स 4 इंडेक्टर एक ट्रेंड-इंडेक्स सूचक है जो परिसंपत्ति की प्रवृत्ति का पालन करने में सक्षम है और उन क्षेत्रों को इंगित करता है जहां व्यापारियों को प्रवृत्ति के संदर्भ में खरीद और बेच सकते हैं । सूचक दो घटकों से बना है और इसका नाम इसलिए है क्योंकि यह तीर और साथ ही curves दिखाता है जब द्विआधारी विकल्प बाज़ार के लिए अनुकूलित किया जाता है, तो arr का उपयोग करना संभव है द्विआधारी विकल्प बाजार के लिए प्रवृत्ति की ताकत रणनीति द्विआधारी विकल्प बाजार के लिए रुझान की ताकत व्यापार रणनीति बाइनरी विकल्प बाजार के लिए व्यापार के अवसरों की पहचान करने के लिए 5 एसएमए ट्रेंडस्ट्रेथ। एक्स 4 सूचक का इस्तेमाल करती है। यह बाजार पूर्वाग्रह को परिभाषित करने के लिए अपने बार घटकों में रंग परिवर्तन का उपयोग करके करता है चार्ट सेटअप मेटाट्रेडर 4 संकेतक: 5 एसएमए ट्रेंडस्ट्रेन्थ। एक्स 4 (डिफ़ॉल्ट सेटिंग), रेखा उपकरण (डिफ़ॉल्ट सेटिंग) प्राथमिकता बोलिंगर एमएसीडी बाइनरी ऑप्शंस सिस्टम यह रणनीति एक देशी सूचक की मदद से, 5-दिन की सरल चलती औसत, दो संकेतक को जोड़ती है। यह वास्तव में एक संशोधित गतिशील औसत रणनीति है, क्योंकि उन्नत-बोलिंगर-बैंड. एक्स 4 सूचक का मध्य बैंड भी चलती औसत है, हालांकि 5 एसएमए की तुलना में धीमी चलती औसत चलती है। चार्ट सेटअप मेटाट्रेडर 4 संकेतक: 5 एसएमए, एमएसीडी.एक्स 4 (6,15,1 पर सेट) उन्नत एडीएक्स सहसंबंध बाइनरी विकल्प रणनीति उन्नत एडीएक्स सहसंबंध बाइनरी विकल्प रणनीति उन्नत एडीएक्स सूचक पर आधारित है। यह संकेतक एक थरथरानवाला की तरह काम करता है और वह ओवरसाल्ड और ओवरबॉटेड स्थितियों का पता लगा सकता है। इसका उपयोग विवादों के व्यापार के लिए भी किया जा सकता है आज जो रणनीति का वर्णन किया गया है वह उन्नत एडीएक्स सूचक और एफ़्ल्विपर। एक्स 4 सूचक का उपयोग कर एक संयोजन रणनीति है। चार्ट सेटअप नवीनतम बाइनरी विकल्प सिस्टम फ्रीडम बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडिंग सिस्टम एमटीएफ विदेशी मुद्रा स्वतंत्रता बार सूचक के आधार पर बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग रणनीति व्यापार की कार्रवाई के लिए बनाया गया था। हालांकि, इस सूचक के हमारे स्वयं के अध्ययन ने बाइनरी ऑप्शंस मार्केट को व्यापार करने के लिए इसका उपयोग करने के लिए बहुत आवश्यक संशोधन प्रदान किया है। इस रणनीति के बारे में नीचे चर्चा की गई है। चार्ट सेटअप मेटाट्रेडर 4 संकेतक: MTFForexFreedomBar. ex4 संकेतक (डी। नि: शुल्क यूओपी बाइनरी विकल्प संकेतक क्या आप प्रसिद्ध यूओपी बाइनरी ऑप्शन इंडिकेटर की तलाश में हैं, इसे यहां मुफ्त में डाउनलोड करें, लेकिन पहले यह कैसे काम करता है पर एक नज़र डालें। यूओपी सिस्टम में 8 ट्रेडिंग संकेतक होते हैं , कुछ बुनियादी और कुछ उन्नत संकेतक। बस नीचे फ़ाइल डाउनलोड करें और उन सभी को मेटाट्रेडर 4 प्लेटफ़ॉर्म में जोड़ें। यूओपी टेम्पलेट को संलग्न करना सुनिश्चित करें (ज़िप फ़ाइल में भी शामिल है)। आप इतने मिलेंगे। सरल बैंड्स द्विआधारी विकल्प सिस्टम सीसीआई मैं कुछ समय के लिए इस द्विआधारी विकल्प प्रणाली का परीक्षण कर रहा हूं और परिणाम बहुत अच्छे लगते हैं। इसमें 2 व्यापारिक संकेतक होते हैं: विकल्प ट्रेडिंग के लिए 3-बैंड सूचक और लोकप्रिय सीसीआई सूचक। नीचे दिया गया चित्र 5 मिनट ब्रिटिश पाउंड अमेरिकी डॉलर चार्ट 8 जीत और 2 नुकसान, जो 80 जीतने की दर है। सिस्टम को कैसे काम करता है, उसके करीब से देखने की सुविधा देता है: एएससी ट्रेंड बाइनरी ऑप्शन सिस्टम व्यापार द्विआधारी विकल्प सिर्फ 1 सूचक के साथ। उदाहरण के लिए EURUSD, GBPUSD, USDJPY और AUDUSD, किसी भी मुद्रा जोड़ी के लिए रीयल-टाइम खरीदने और सिग्नल बेचते हैं। चार्ट सेटअप बाइनरी संकेतक: ASCTrendBO. mq4 विश्लेषण उपकरण: एनए समय सीमा: 15 मिनट, 5 मिनट व्यापार सत्र: लंदन सत्र, अमेरिकी सत्र परंपरागत संपत्ति की संपत्ति: मुद्राओं डाउनलो नवीनतम बाइनरी विकल्प संकेतक द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग थरथरानवाला संकेतक एक उत्कृष्ट द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग थरथरानवाला जो आपको सलाह देगा जब एक उपकरण अधिक खरीद और ओवरस्वेड स्तर तक पहुंच जाएगा। अप प्रवृत्तियों के दौरान, जब सूचक ओवरलेस्ट स्तर (-0.9) तक पहुंचता है, तो कॉल विकल्प खरीदें। डाउनट्रेन्ड्स के दौरान, सूचक को ओवरबॉस्ट स्तर (0.9) तक पहुंचने पर डाल विकल्प खरीदें। सुविधाओं की संपत्ति: सभी परिसंपत्तियों (मुद्राओं, वस्तुओं, लाभप्रद बाइनरी विकल्प संकेतक) में काम करता है यह एक बहुत ही सरल द्विआधारी विकल्प सूचक है, जिसका उपयोग बहुत सारे बाइनरी विकल्प उत्पादों के व्यापार में किया जा सकता है। नियम बहुत सरल हैं: कॉल विकल्प खरीदें संकेतक लाल से नीले रंग में रंग बदलता है, एक डाल विकल्प खरीदते समय सूचक नीले रंग से लाल रंग बदलता है। संकेतक का उपयोग उन्नयन, 60 सेकंड, गति विकल्प, लंबी अवधि, एक स्पर्श, जोड़े, किक के व्यापार में किया जा सकता है। .0 इंडिकेटर बाइनरी लापर एरो तकनीकी विश्लेषण सूचक के आधार पर द्विआधारी सूचक को खरीदने और बेचने का काम करता है। इसे कॉल खरीदने और 60 सेकंड तक 1 घंटे तक चार्ट से शुरू होने वाले टाइमफ़्रेम पर विकल्प खरीदें। उदाहरण के लिए, 1 मिनट चार्ट का कारोबार करते समय 5 मिनट की चार्ट की प्रवृत्ति को देखें। यह वाई। बाइनरी विकल्प बैंड संकेतक द्विआधारी विकल्प बैंड सूचक आपको बताता है कि क्या देखने की जरूरत है: कॉल या खरीदने PUT विकल्प खरीदें सूचक 3 बैंड (बोलिंगर बैंड के समान) से बना है: ऊपरी बैंड, निचला बैंड और मध्य बैंड। यह कैसे काम करता है हरे मध्यम बैंड (बुलंद) के ऊपर कॉल विकल्प खरीदें ग्रीन मिडल बैंड (मंदी के नीचे) को खरीदने के विकल्प देखें संकेतक वरीयताएँ Asse सभी बाइनरी सिस्टम, रणनीतियां और संकेतक डाउनलोड करें 100 भरोसेमंद लेकिन प्रभावी 60 सेकंड बाइनरी विकल्प रणनीति एक सरल लेकिन प्रभावी 60-दूसरा बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग रणनीति पिछले कुछ समय में हमने तीनों के सेटों में हमारे 60 सेकंड के विकल्प अनुबंधों के व्यापार के संदर्भ में अक्सर संदर्भ दिया है, जिसे हम एक 8220 के रूप में देखें श्रृंखलाएँ 8221 हमने इसे एक सरल लेकिन प्रभावी 60 सेकंड बाइनरी विकल्प रणनीति प्राप्त की है जो आपको इन अनुबंधों के अधिक लाभदायक और सफल व्यापारी बनने में मदद कर सकता है। हमारे अनुभव में यह स्वयं को 60 सेकंड बाइनरी विकल्पों का व्यापार करने का सबसे अच्छा तरीका दिखा। पहली चीज़ें पहले हालांकि। यह अवधारणा आपके कुल 60 सेकंड बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग रणनीति का एक हिस्सा होना चाहिए। यह विशेष रूप से स्वयं द्वारा उपयोग नहीं किया जाना चाहिए, और इसके बजाय आपके सभी 60-सेकंड ट्रेडों में शामिल किया जाना चाहिए और बड़ा, समग्र व्यापारिक रणनीति व्यापक रणनीति के एक हिस्से के रूप में इस्तेमाल होने पर यह अधिक प्रभावी होगा यह बहुत सरल और आसान रणनीति का उपयोग करके, आप लगभग निश्चित रूप से अधिक लाभदायक 60-दूसरा विकल्प व्यापारी बन जाएंगे। 60 सेकंड बाइनरी विकल्पों का व्यापार करना शायद सबसे अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों में से एक है, जिसे हम प्राप्त करते हैं, इसलिए इसे लिखित रूप में प्राप्त करने का समय था। 8212 की सादगी के बावजूद, यह 8212 की सादगी के बावजूद यह एक प्रभावी 60 सेकंड ऑप्शन रणनीति है क्योंकि तीन अनुबंधों में इन अनुबंधों का कारोबार करके, लगभग 10-20 सेकंड्स खरीदे गए हैं, आप 8220dampen down8221 ऐसे अल्पकालिक अनुबंधों की अंतर्निहित अस्थिर और अप्रत्याशित प्रकृति के रूप में करेंगे। यह एक औसत तंत्र के रूप में कार्य करता है जो कुछ यादृच्छिक 8220noise8221 को दम कर देता है जो 60-दूसरे अनुबंधों पर इतने बड़े प्रभाव हो सकते हैं। निश्चित रूप से यहाँ क्रांतिकारी कुछ भी नहीं है फिर भी, यह प्रभावी है और हम निश्चित रूप से आपके कुल 60 सेकंड बाइनरी विकल्प रणनीति के हिस्से के रूप में इसकी उपयोग की सिफारिश करते हैं। हमारे सरल अभी तक प्रभावी 60-सेकंड बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग स्ट्रक्चर आपके कुल 60-सेकंड ट्रेडिंग रणनीति के हिस्से के रूप में उपयोग किए जाने चाहिए। प्रत्येक 8220 शृंखला 8221 व्यापार में तीन (3) समान अनुबंध होंगे, जो 10-25 सेकंड के अलावा खरीदेगे। श्रृंखला में प्रत्येक अनुबंध को उसी राशि के लिए खरीदा जाना चाहिए। अस्थिरता आपके क्रय अंतराल को निर्धारित करती है जैसे-जैसे उतार-चढ़ाव बढ़ता है, वैसे ही आपके अंतर अंतराल भी होनी चाहिए। डिफ़ॉल्ट अंतर 10 सेकंड है और इसका अधिकांश समय उपयोग किया जाना चाहिए। जब अस्थिरता विशेष रूप से उच्च है (आपकी चुनी हुई संपत्ति के लिए, बोर्ड में नहीं) आपको अपने अंतराल को 15-25 सेकंड के बीच लंबा करना चाहिए आपके अंतराल 30 सेकंड से अधिक नहीं होनी चाहिए, क्योंकि यह आपके पहले अनुबंध को समाप्त होने की अनुमति देगा इससे पहले कि आपका तीसरा खरीदा होगा। सटीक अंतर इतना लंबा नहीं है जितना लंबे समय तक ऊपर दिशानिर्देशों का सख्ती पालन किया जाता है। जैसा कि आप इस पद्धति के साथ अभ्यास करते हैं, आपको विभिन्न बाजार स्थितियों के अंतर्गत रिक्ति के लिए महसूस होगा और इसके लिए बेहतर होगा। That8217s यह जैसा कि we8217ve कहा कुछ बार अब, सरल लेकिन प्रभावी। आश्चर्यजनक रूप से प्रभावी यह ज़ाहिर है, कोई जादू बुलेट नहीं होगा और आप खुद को 60-दूसरा विकल्प नहीं समझाएंगे। लेकिन हमने एक साल से अधिक समय के लिए हमारी अपनी 60-सेकंड विकल्पों की रणनीति के रूप में इस पद्धति का उपयोग किया है (हालांकि समय नहीं 100), और जल्द ही इसका उपयोग करना बंद करने की कोई योजना नहीं है। इस अनुबंध प्रकार में हमारी मुनाफे में उल्लेखनीय रूप से सुधार हुआ है और हमें विश्वास है कि यह आपके लिए भी ऐसा कर सकता है इसे अपने लिए देखने का प्रयास करें हमें लगता है कि आप 8217ll खुश हैं कि आपने किया था अब अब कई दलाल 60-सेकंड, 8220 टर्बो 8221, और 8221 शोर्ट-टर्म 8221 द्विआधारी विकल्प अनुबंधों की पेशकश कर रहे हैं। हालांकि, हमने 60-सेकंड बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग की पेशकश करने वाली शीर्ष बाइनरी ऑप्शन ब्रॉर्ड्स के लिए 2018 के लिए हमारी पसंद की एक छोटी छोटी सूची एकत्र की है। 8220 टूरबो 8221, 8220 हाइपर 8221, आदि सहित प्रकार के ठेके और हमेशा की तरह, हम आपको अपने सभी व्यापारिक गतिविधियों में सबसे शुभकामनाएं चाहते हैं पिछला लेख सीढ़ीदार बाइनरी विकल्प 8211 सीढ़ीदार विकल्प ने समझाया अगला अनुच्छेद लाभ 60 सेकंड में समीक्षा 8211 क्या यह बॉस या बाक हो सकता है कृपया अपनी रणनीति साझा करें, जो कि मेरे व्यापार में मदद कर सकती है। कृपया मुझे ganga44gmail के लिए अपनी रणनीति भेजें जो कि एक बड़ी मदद होगी (मैंने आपकी टिप्पणी को ईमेल पते को बाहर करने के लिए संपादित किया था। इसमें डालने के लिए कि जहां सभी बॉट्स और विभिन्न ईमेल स्पैमर्स आसानी से इसे प्राप्त कर सकते हैं, यह एक बुरा विचार है.और मैं इसे डॉन 8217t को सार्वजनिक रूप से पोस्ट करने की आवश्यकता है क्योंकि यह व्यवस्थापक को निजी तौर पर वैसे भी दिखाता है।) 60 सेकंड बाइनरी विकल्प पैसे का अनुमान लगाने के लिए शानदार तरीका हैं, और इतने कम समय में, क्योंकि आप 30-120 सेकंड में 70-80 का रिटर्न प्राप्त कर सकते हैं। मेरे पहले 2 हफ्तों के लिए सिर्फ 60 सेकंड के द्विआधारी विकल्पों के साथ व्यापार मैं लाभ में 2,200 से अधिक कमाई करता हूं। I8217d भी नहीं गड़बड़ी I8217d कहना है कि मैं अपने पागलपन है कि मैं का उपयोग करने के लिए अपनी पद्धति है और मैं देख रहा हूँ कि आप अपनी रणनीति का उपयोग करने की सलाह देते हैं एक 8220stand अकेले नहीं 8221 रणनीति के रूप में लेकिन यह मेरी अपनी रणनीति के साथ उपयोग करने के लिए यह रोचक है I8217 लेकिन मैं देख सकता हूँ कि यह सरल विचार मेरी पहले से बहुत अच्छी संख्या में सुधार करने में मदद कैसे कर सकता है। I8217ll इसे एक शॉट देना होगा धन्यवाद। ठीक है, इससे पहले कि मैंने अपना काम छोड़ दिया, इससे पहले कि मैं वित्त, निवेश, और शुद्ध अटकलें नाटकों (ज्यादातर में द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग) में I8217m जानकार विषयों के लिए समर्पित ब्लॉग्स वेबसाईट्स बनाकर एक मामूली लेकिन कम तनावपूर्ण आय बनाने की कोशिश कर रहा हूं। शुद्ध अटकलें श्रेणी) 8212 मैं वास्तव में बोइंग के लिए एक जिंस विश्लेषकों था, मेरे घर राज्य वॉशिंगटन में। यह 8217 यह आश्चर्यजनक है कि उनकी निचली रेखा पैलेडियम की मौजूदा कीमत की तरह, या 6 महीने पहले स्टील की कीमत पेश करने पर निर्भर करती है, ताकि वे उन अनुमानों के आधार पर विकल्प अनुबंध खरीद सकें। तो 8217 के मूल रूप से आपके दोस्त के उत्तर में, मुझे पता है कि बाजार में मैं अच्छी तरह से अनुमान लगाता हूं, और 60-सेकंड के विकल्प जैसे बहुत ही अल्पकालिक आंदोलनों को इतनी कम समय सीमा पर सटीक भविष्यवाणी करने में नामुमकिन है। थोड़ी लंबी समय सीमा 8230 और फिर मेरे 8220averaging8221 रणनीति का उपयोग करें (जो वास्तव में सब कुछ है) उन अल्पावधि बाधाओं को सुलझाने के लिए, ताकि मेरा विश्लेषण 8212 सही 8212 पर वास्तव में इस तरह के कम समय में मौजूद शोर के माध्यम से आने का अच्छा मौका है फ्रेम। जैसा कि मैंने इस लेख में कहा है कि इसका मतलब केवल 8220 स्टैंड के रूप में नहीं है 8221 रणनीति बल्कि एक ऐसी रणनीति जिसका उपयोग आपकी 8220 बिगर तस्वीर 8221 रणनीति के हिस्से के रूप में किया जाना चाहिए, कुछ हद तक जैसा कि मैं इसका इस्तेमाल अपने कमोडिटी ट्रेडिंग में ऊपर वर्णित के रूप में करता हूं (जो मुझे अच्छी तरह से संपादित करने की आशा है जब मेरे पास काफी सुधार करने के लिए कुछ समय होता है और इसे 8230 कम किया जाता है बहुत अधिक व्यापक रूप से पढ़े गए लेख की तुलना में मैंने अनुमान लगाया था कि मैंने इसे कब लिखा है, और यह अब यातायात के साथ अधिक ध्यान देने योग्य है)। यह मेरे जैसा लगता है कि आप किसी ऐसे व्यक्ति हैं जो उंगलियों की तुलना में अधिक मस्तिष्क की कोशिकाएं हैं, जो उम्मीद की तुलना में कम आम है, इसलिए मुझे लगता है कि कुछ और पढ़ना, अभ्यास, पढ़ने, अभ्यास, आदि 8230 के साथ आप अंततः इसके लिए ठीक काम करेंगे। स्वयं। मैं, हालांकि, इस बहुत ही अंत में, यदि आप इसे अभी भी पढ़ा है, तो आपको एक प्रासंगिक टिप दें जो मैं आपके प्रश्न के बारे में बता सकता हूं। संक्षिप्त और भयावह जवाब होगा: रुझान विरोधियों की जांच करने के लिए समय सीमा चुनना मुश्किल भाग हो सकता है लेकिन ऐसा कुछ जो अभ्यास के साथ काफी जल्दी आता है। मैं आम तौर पर 2 और 4 घंटे के फ़्रेमों का इस्तेमाल करके देखने के लिए जांच करता हूं कि क्या वे संघर्ष करते हैं .. अगर वे एक अलग परिसंपत्ति की जांच करने के लिए करते हैं तो 8230 को 8217 लेकिन यदि रुझान (यानी उस समय लगातार डाउनट्रेन्डिंग, या, निश्चित रूप से, उस समय के विपरीत, ऊपर की ओर बढ़ते हुए।) इस तरह बहुत बहुत ही कम अवधि वाले दांव के साथ, यह रुझान वास्तव में आपका दोस्त है। 30, 60 या 120 सेकेंड टाइम अवधि को गंभीरता से अनुशंसित नहीं किया गया है (यद्यपि आप अपने सभी व्यापारिक पत्रिकाओं के माध्यम से देखा है, I8217d मुझे कुछ दुर्लभ अवसरों पर मेरी खुद की सलाह के खिलाफ कर रहा है)। ठीक है, यह रफ़ू संदेश काफी लंबे समय से चला गया था अपने आप को पूरी तरह से पोस्ट करने के लिए व्यावहारिक रूप से मुझे लगता है कि हमें सबसे अच्छा साइन ऑफ किया गया है और काम करने के लिए मिलता है। रिजर्ड्स मैन, जेसन डौग McGhee 06102018 2:15 अपराह्न यह काम किया और मेरे लिए .. लेकिन मेरे पास एक प्रश्न 8230 है। पता करें कि श्रृंखला 82308230 ई. ई. के लिए किस दिशा में चुना गया है। क्या करता है या कॉल करता है मैं वास्तव में ऐसा करने के लिए प्यार करता हूं। इस पोस्ट में अप्रत्याशित रूप से हमारे सर्वाधिक का दौरा किया गया है और पोस्टपेड्स पढ़ा गया है और मैं इसे सुधारने के लिए कुछ सुधार करना चाहता हूं इस तरह के ध्यान। लेकिन, दुर्भाग्य से, I8217m एक एक आदमी यहाँ शो और मैं ओ कर सकते हैं nly एक समय में एक बात करते हैं और दुर्भाग्य से, उस लोकप्रिय पोस्ट को संशोधित करना, और एक अच्छा वीडियो ट्यूटोरियल को बेहतर तरीके से समझाया कि यह सब क्या है, इस समय इस कार्ड में नहीं है यह मेरी सूची के शीर्ष के निकट है जब मुझे ऑप्टिमाइज़ करने का मौका मिलता है मेरी वेबसाइट और पोस्टपेजेज़, नई सामग्री को नियमित रूप से प्रकाशित करने का उल्लेख नहीं करना। हालांकि, हम सिर्फ Google पेनल्टी थेट से ठीक हो गए हैं, हमने हमें नक्शे पर कुछ समय के लिए काली टोपी हमला करने के लिए मिटा दिया, जिससे हमारे पृष्ठों में दुर्भावनापूर्ण कोड डाला गया और बड़े जी -8217 के सूचकांक से Google8217 के मैलवेयर संरक्षण तत्काल निष्कासन में गिरावट आई। समस्या अब तय हो गई है, लेकिन मेरे पास अभी भी खोया यातायात हासिल करने के लिए काम करने के लिए भारी मात्रा में काम किया है, और उस हमले से हुई भ्रामक आशंका है। और यह, दुर्भाग्यवश, हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए, जब तक कि 100 सही नहीं हो। आपके संपर्क में सुधार के लिए धन्यवाद और हमारी सामग्री को सुधारने में आपकी रुचि, हम पाठक फ़ीडबैक और सुझावों को पसंद करते हैं I8217m बस खेद है कि हम आपके अनुरोध को समय पर पूरा नहीं कर सकते क्योंकि हम चाहते हैं आपके व्यापार में शुभकामनाएं सादर, जेसन डेविड 05282018 11:02 पूर्वाह्न आप इस I8217m का एक वीडियो बहुत दिलचस्पी कर सकते हैं। मुझे बेझिझक संदेश दें कृपया लोग नहीं स्पैम करें एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द 1 कुल मिलाकर शीर्ष रेटेड बाइनरी ब्रोकर 2017 अमेरिका और ईयू नियमन ब्रोकर्स दोनों के लिए शीर्ष अमेरिकी-मित्रानात्मक द्विआधारी विकल्प दलाल ऑटोमेटेड ट्रेडिंग बीओटी 2017 के लिए शीर्ष ईयू-रेग्युलरेट ब्रोकर्स हमारे ट्रेडिंग जर्नल प्रविष्टियां प्राप्त करने के लिए सदस्यता लेंऑनुहोम 60 सेकंड बाइनरी ऑप्शन स्केलिंग क्या आप एक द्विआधारी विकल्प हैं 60 सेकंड हाइपर स्क्रैपिंग ट्रेडिंग मशीन या एक किस्म या तो धन्य या भाग्यशाली, आपने सही जगह पर पहुंचाया है हमारे 60 दूसरा बाइनरी विकल्प स्केल्पर व्यापार और जीत के लिए मरे हुए सरल है, वास्तव में एक नहीं ब्रेनरक्वाट ट्रेडिंग सिस्टम हे फ़ेलो ट्रेडर्स, एड का क्या है, आप कहते हैं कि मैं कहता हूं, कटा हुआ रोटी के बाद से यह सबसे अच्छी चीज हो सकती है। मुझे जो स्कूटलेट बॉक्स मिला है वह यह है कि 60 सेकंड के द्विआधारी विकल्प होते हैं मेरे वफादार व्यापारी क्या चाहते हैं, वे अच्छी तरह से झुकाते हैं तो मैं पूरी तरह से नया, मरे हुए सरल और आसान व्यापार के साथ आने के लिए अपने बट से काम कर रहा हूं। 60 सेकंड बाइनरी विकल्प सिस्टम जो कि आप के लिए बिल में फिट बैठता है आप पूरी तरह से इसे प्यार करने जा रहे हैं और हम 'मैक ट्रेडिंग ग्रेट फिरक्वाट' जा रहे हैं (मुझे आश्चर्य है कि मैंने कहाँ से पहले इस तरह की कथन सुना है - हा, हे) सभी अलग-अलग मजाक कर रहे हैं, मैं यह नया वचन देता हूं कि यह नई 60 दूसरी समाप्ति प्रणाली एक ताज़ा अनुभव होगी समर्थक व्यापारी मध्यम अनुभव के स्तर वाले और यहां तक ​​कि पूरी नौसिखिया भी। इस ट्रेडिंग सिस्टम को विकसित और सही करने के लिए 10 महीनों का एक अच्छा हिस्सा ले लिया और अंत में इसे उद्धरण 5 संस्करण के साथ नीचे खिसकाया। आप 15 मिनट से 1 घंटे प्रति दिन व्यापार करने के लिए और 200 से 200 तक कमाई करना चाहते हैं। उस लघु सत्र में आपको ऐसा कुछ लगता है जो आपको उत्तेजित करेगा, मैं ईमानदारी से मानता हूं कि इसे किसी के साथ भी किया जा सकता है 60 सेकंड हाइपर ट्रेडिंग सिस्टम डेमो बाइनरी ऑप्शन खाते का इस्तेमाल करते हुए या सिस्टम के साथ अपने आप को परिचित करने के लिए थोड़ा सा अभ्यास करें, व्यापार 5 के साथ रहते हैं। किसी भी तरह से, आप बहुत अच्छी तरह से थोड़े समय में बड़ी रकम बना सकते हैं। कोई भी दुनिया में कहीं भी एक लैपटॉप और एक इंटरनेट कनेक्शन के साथ समुद्र तट या पूल के किनारे पर कहीं भी काम कर सकता है क्या यह पूरी स्वतंत्रता है या क्या पर्याप्त छोटी बात है, उदाहरण के ट्रेडों के कुछ चित्र देखें। मुझे लगता है कि आप इस बात से सहमत होंगे कि एक तस्वीर एक हज़ार शब्दों से ज्यादा के लायक है। यह भी समझने में ज्यादा तेज़ और आसान है कि क्या चल रहा है। तो आगे की हलचल के बिना, पर पढ़ें। ठीक। सारांश समय: 1 घंटे में 11 उत्पन्न ट्रेड। 82 के एक जीत अनुपात के लिए 9 विजेता और 2 हारने वालों 100 बनाना। ट्रेडों के बारे में हम 400 के बारे में लाभान्वित होंगे। एक घंटे के समय में। अगर यह आपके एड्रेनालाईन को नहीं मिलता है, तो यह देखने के लिए खुद को चुटकी करें कि क्या आप अभी भी जीवित हैं (heh. heh) कई व्यापारीों की पुरानी परंपरा के मुताबिक मैं क्या कह सकता हूँ टोक्यो सत्र में लगभग 2 घंटे। 1 घंटे में 9 ट्रेडों, एक जीत अनुपात के लिए सभी विजेता 100 के बारे में लाभ 600. एक घंटे में रुपये। यदि यह आपको उत्तेजित नहीं करता है, तो यह भी एक दिन नौकरी के लिए छड़ी हो सकती है। हालांकि कोई मजाक नहीं है, यह ओ. के. इससे पहले कि एक अन्य चाट मैं कुछ वास्तविक परिणामों को दिखाता हूं (इस समय की किश्त) यह टोक्यो सत्र के उद्घाटन से 1 घंटे पहले किवीडोलर था जो एशियाई सत्र के दूसरे घंटे था। (एशियाई सत्र टोक्यो से 2 घंटे पहले शुरू होता है और अक्सर किवी व्यापार करने का एक अच्छा समय होता है।) हाँ 11 ट्रेडों में 10 विजेताओं के साथ 91 के विन अनुपात। हाँ, आपने इसे सही सुना, 620 के लाभ के लिए 91। फिर से 1 घंटे से कम मज़ा के लिए मैं निश्चित रूप से इसे मज़ेदार लगता है। आशा है कि आप सहमत हैं। मेरे दोस्तों, इससे पहले कि मैं आपको कुछ वास्तविक व्यापार परिणाम दिखाता हूं, मैं इस मौके को कुछ समझाने के लिए करना चाहता हूं। उपर्युक्त चार्ट कुछ निश्चित ट्रेडों में उत्पन्न ट्रेडों का प्रतिनिधित्व करते हैं, चाहे वे विजेता हों या पराजित हो। मैग्नेटापूरल लिखित और तीर प्रणाली का हिस्सा नहीं हैं। वे सिस्टम के हिस्से द्वारा उत्पन्न ट्रेडों को वर्णन करना है। एक छोटे से व्यापारी इनपुट की आवश्यकता है, थोड़ा सा सामान्य ज्ञान भी है निचले खिड़की (बोनस पुष्टिकरण व्यापार संकेतक) यदि कुछ वांछित हैं तो कुछ अन्य ट्रेडों को उत्पन्न कर सकते हैं। मुझे बताओ 8230 यदि आप एक विजेता व्यापार में हैं और 60 सेकंड के अंत में, उदाहरण के लिए एक कॉल व्यापार कहते हैं, और बोनस व्यापार सूचक के पास 7 हरे रंग की सलाखों या कुछ सेकंड पहले कुछ सेकंड के समापन के बाद जीतने वाला व्यापार, आप एक और कॉल व्यापार के साथ कूद सकते हैं जितना संभव हो सके और आमतौर पर विजेता होने का 90 मौका होगा। 7 या अधिक लाल सलाखों के साथ विपरीत डाल व्यापार पर लागू होता है यह केवल काम करता है, यद्यपि, यदि आप पहले से ही व्यापार के रूप में पुष्टि कर रहे हैं। हालांकि, ऐसा कुछ है जिसे आप बोनस ट्रेडों को प्रभावित करने से पहले सिस्टम के साथ कुछ अनुभव प्राप्त करने तक इंतजार करना चाहेंगे। यह उपरोक्त चार्ट उदाहरणों में से किसी में 2 या अधिक अतिरिक्त जीतने वाले ट्रेडों के लिए खाता हो सकता है। पर्याप्त कथन। नीचे कुछ वास्तविक व्यापार परिणाम हैं। सबसे पहले कुछ पहले संस्करणों के साथ थे, जब हम बीटा टेस्टिंग कर रहे थे हमारे पास करीब 5 मिनट में 5 ट्रेड होते हैं 3 विजेता, 1 धक्का और 1 नुकसान जीत अनुपात केवल 60 था, लेकिन टाई की वजह से, हम अभी भी 100 से अधिक जीते हैं। यहां हमारे पास 12 ट्रेडों में 5 ट्रेड हैं I 4 विजेता और 1 हारे हुए 188 के लिए 80 जीत अनुपात। लाभ 12 घंटे 8 ट्रेडों के लिए USDYEN का कारोबार करना, 75 जीत अनुपात के लिए 6 जीत amp 2 नुकसान। लाभ केवल 128 था। क्योंकि मैं जोखिम राशि को 5 से 100 में बदलना भूल गया था। पहले व्यापार पर। अन्यथा यह लगभग 200 होता। लाभ मैं भी कभी कभी गला घोंटना (हा, हे) अच्छी तरह से लोग और गल्स, आपको इस प्रणाली की भयानक क्षमता देखना चाहिए। यह तेजी से तेजी से लेन-देन में तेजी से पैसा है एक बात जो मैं आपको अधिक उदाहरण चार्ट और व्यापारिक परिणाम दिखाता हूं, इससे पहले उल्लेख करना चाहूंगा, यह है: सिस्टम में श्रव्य पाठ बॉक्स और एक जनरेटेड व्यापार विकसित होने से पहले तीर की चेतावनी है। लेकिन अगर आप इस तरह से एक प्रणाली (और सफल होना चाहते हैं) के साथ 60 सेकंड समाप्ति के समय में व्यापार करने जा रहे हैं, तो आपको अपने व्यापार पर पूरी तरह से ध्यान देना होगा। वेब पर सर्फिंग नहीं, टी वी पर फोन पर गपशप देख आदि। आखिरकार, आपको कभी भी किसी भी समय एक घंटे के सत्र से अधिक व्यापार करने की आवश्यकता नहीं होती, आमतौर पर कम। यदि आप अपने आप को एक व्यापारी मानते हैं, तो मुझे यकीन है कि आप अपने ट्रेडों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपना समय एक घंटा या उससे कम दान कर सकते हैं। यदि आप ऐसा करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो सभी सम्मान के साथ, आप शायद इस साइट को छोड़कर बेहतर होगा और किसी चमत्कार या पवित्र ग्रील सिस्टम के अगले वादे पर जा रहे हैं जो नेट पर सभी का आरोप लगाया गया है। लेकिन अगर आप अभी भी पढ़ रहे हैं, तो मैं शर्त लगा सकता हूं कि आपके पास वास्तव में पूर्णकालिक आय होगी, आपकी वर्तमान आय को पूरक या जीवन में बेहतर चीजों पर खर्च करने के लिए अतिरिक्त पैसा बनाने के लिए एक गेंद होगी। अगर ऐसा मामला है, तो कुछ और उदाहरणों के amp परिणाम और आपको बड़े नारंगी बटन पर क्लिक करने के लिए तैयार रहना चाहिए और उन 10 व्यापारियों में शामिल होना चाहिए, क्योंकि वे छोटे अनुशासन का प्रयोग करने का निर्णय लेते हैं। इस बात का जिक्र नहीं है कि आपके व्यापार में असीमित ई-मेल समर्थन के लिए सबसे आसान और सबसे सटीक 60 सेकंड प्रणाली होगी और वास्तव में आपके उद्योग में अनजान और अनगिनत हिस्सा है। 39Nuff कहा 8230 आप के लिए और अधिक आंख कैंडी यूरोजनियन्स येन 8211 टोक्यो ससने का तीसरा घंटे 50 मिनट में वाह 10 ट्रेडों। 100 जीत अनुपात 650. 100 से कम 1 घंटे में। प्रति व्यापार या 325. 50 पर। प्रति व्यापार। आपको इसे USDCANADIAN प्यार होगा, टोक्यो सत्र के मध्य में एक बार फिर। एक घंटे से भी कम। 9 ट्रेडों, 9 विजेता 100 जीत अनुपात 585. लाभ 100 पर। प्रति व्यापार। अच्छी तरह से मैं बेवकूफ हो, I39m अपनी खुद की प्रणाली (हे, हेह) खरीदने के लिए तैयार है आप के लिए एक और अधिक व्यापार परिणाम नौसेना बाहर वहाँ यहाँ हम कुल 13 ट्रेडों है कि मैं एक दिन में किया है, 3 अलग व्यापार सत्र। घर के कामकाज, खरीदारी और कुछ टी.व्ही. के बीच 1 घंटे से कम का कुल व्यापार समय। व्यापार के दौरान कुल एकाग्रता, सिर्फ 600 के शर्मीली। लाभ में अंतिम लेकिन कम से कम 8211 ए 60 एसईसी 3 मिनट में सोने की amp रजत व्यापार मज़ेदार के लिए किया हाल ही में इन बाजारों में सोने और चांदी मुद्राओं की तरह अभिनय कर रहे हैं। दो ट्रेडों, एक 100 जीत अनुपात के लिए 2 विजेता और 288. 3 मिनट में रुपये। इसके बारे में एक भव्य समापन (हा, हा) के लिए, नीचे दिए गए ट्रेडों के दो प्रकार हैं जिन्हें मैंने आपके लिए बनाया था। नंबर 1 एक नियमित 60 सेकंड हाइपर स्कार्पर व्यापार और नंबर 2 बोनस व्यापार के साथ एक नियमित व्यापार है। यदि आप एक सेटअप करना चाहते हैं, जैसा कि मेरे साथ व्यापार मंच के लिए आसान आसान है और एक ईमानदार सहायक द्विआधारी विकल्प ब्रोकर है, तो नीचे दिए गए बैनर पर क्लिक करके इसे देखें, अगर आप मेरे जैसे कुछ भी हैं, तो आप शायद थोड़ी देर में चिपका रहे हैं और मैं इसका फायदा उठाता हूं यहां हम आपके लिए क्या करने जा रहे हैं (लेकिन आज के लिए बहुत सीमित समय के लिए) हमने 13 9 के लिए इस भयानक प्रणाली को बेचने की योजना बनाई थी। एक समय की लागत पर आज तेजी से कार्रवाई करने वालों के लिए, आप केवल 49 रुपये का भुगतान करेंगे यह केवल 49 का अधिकार है। और इसमें मेरे अनन्य असीमित व्यक्तिगत ईमेल समर्थन शामिल हैं, जब तक आप सिस्टम और मेरे 2000 या तो ग्राहकों को जानते हैं कि मेरा समर्थन रॉक ठोस और समय पर है, जो कि इस व्यवसाय के बारे में अनजान है। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि दो बार नहीं लगता है, सिर्फ आईटीक्वाट के उद्धरण पर ध्यान दें, नियमित मूल्य 13 9.क्लॉट कोट केवल 49. आजकल कोटेशन रिफंड पॉलिसी: डिजिटल उत्पाद होने के कारण कोई रिफंड नहीं है। यदि आप इस नीति को स्वीकार नहीं कर सकते हैं, तो मेरा उत्पाद खरीद नहीं लें। मेरे उत्पादों को खरीदने से आप मेरी धनवापसी नीति को स्वीकार कर रहे हैं.तुम्हें कौन जानता है, आप किसी एक निवेश सिफारिशों पर विचार करने से पहले इस बात पर आपका नाम कुछ भी कह सकते हैं: व्यापार के सभी प्रकार के जोखिम का एक उच्च स्तर होता है ताकि आपको केवल पैसे के साथ अटकलें जो आप खो सकते हैं आप अपनी प्रारंभिक जमा और हिस्सेदारी से अधिक खो सकते हैं कृपया सुनिश्चित करें कि आपकी चुनी हुई विधि आपके निवेश उद्देश्यों से मेल खाती है, अपने आप को जोखिम के साथ परिचित कराएं और यदि आवश्यक हो तो स्वतंत्र सलाह प्राप्त करें। एनएफए और सीटीएफसी अनिवार्य अस्वीकरण: विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेडिंग एक चुनौतीपूर्ण अवसर है जहां औसत से अधिक रिटर्न शिक्षित और अनुभवी निवेशकों के लिए उपलब्ध हैं जो औसत जोखिम को ऊपर उठाने के लिए तैयार हैं। हालांकि, विदेशी मुद्रा (एफएक्स) व्यापार में भाग लेने का निर्णय लेने से पहले, आपको सावधानी से अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। पैसे का निवेश न करें जो आप खोना नहीं कर सकते। सीएफटीसी नियम 4.41 हायथोपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं। वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। किसी भी प्रथा से कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है या ऐसा दिखाने के लिए समान रूप से लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभव है। मैं महत्वपूर्ण जोखिम नोट: बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग में भी महत्वपूर्ण जोखिम शामिल है व्यापारियों को अपने देश के निवास में अपनी व्यक्तिगत पूंजी लाभ कर दायित्व से अवगत होना चाहिए। 60 सेकेंडबैरीयनऑप्शन एसकॉलिंग और इसकी सहयोगी जानकारी केवल सच्ची आस्था में ही है और ये मुद्रा में निवेश करने के लिए या किसी भी अन्य निवेश के लिए कोई सिफारिश नहीं कर रहे हैं। न ही 60 सेकेंडबायरीओपेशन्सस्लिपिंग है, यह मालिकों और सहयोगियों को किसी भी जानकारी को साझा करके किए गए किसी भी हानि के लिए जिम्मेदार है और केवल यह जानकारी सद्भावना में साझा कर रहा है। 60 सेकेंडबैरीऑनॉप्स एसकॉलिंग, यह स्वामियों का मालिक है और इसके सहयोगी किसी भी तरह के नुकसान के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। कॉपीराइट 2018 - 60 सेकेंडबैनीओपेशन्स सर्व अधिकार सुरक्षित रखते हुए।

No comments:

Post a Comment